Politics News: open threat -खून के आंसू नहीं रुलाया तो मेरा नाम अशोक चांदना नहीं

0
11
Politics: open threat

कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री अशोक चांदना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे कोटा-बूंदी के पुलिस अधिकारियों को धमकी देते नजर आ रहे है। उनका कहना है कि सत्ता में आए तो तेल निकाल दूंगा, खून के आंसू रुलाऊंगा। ये बयान गुरुवार को पूर्व मंत्री ने कोटा देहात में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में दिया।
श्री चांदना ने अपने संबोधन में कहा कि कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र में सांसद ओम बिरला के पाले हुए अधिकारी घूम रहे हैं। ये लोग पुलिस-प्रशासन के तंत्र को अपने हाथ में रखते हैं, और लोगों की खिंचाई करवाते हैं। मैं पुलिस प्रशासन ने उन अधिकारियों को कहना चाहता हूं कि किसी गलतफहमी में मत रहना. तीन साल बाद ये पर्ची सरकार चली जाएगी। तब आपके आका, आपको ढूंढने से भी नहीं मिलेंगे। मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने इस मंच से विश्वास दिला रहा हूं कि जो भी व्यक्ति उने पाले हुए हैं और अधिकारियों के इशारे पर किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता को परेशान करेगा, उनका तेल निकाल दिया जाएगा।

पूरे 5 साल रिकॉर्डिंग चालू है—

पूर्व मंत्री ने कहा कि पूरे 5 साल रिकॉर्डिंग चालू है। आप भी ये रिकॉर्डिंग करके रखना। जो भी कांग्रेस कार्यकर्ता के ऊपर अत्याचार करता है, उसे अगर खून के आंसू नहीं रुलाया तो मेरा नाम अशोक चांदना नहीं। अधिकारियों को अपनी नौकरी करनी चाहिए। जनता को न्याय दें। लोगों की सेवा करें। सरकारी योजनाओं के माध्यम से कैसे हर वर्ग को फायदा मिल सकता है, उस दिशा में काम करें। ऐसा करके आप किसी के ऊपर एहसान नहीं करेंगें यही काम है आप लोगों का। लेकिन आप कुछ लोगों के इशारे पर जो कर्म कर रहे हैं, वो आपके ऊपर ही भारी पड़ने वाले हैं। इशारा करने वाले तो समय आते ही भाग जाएंगे। बाद में आपका फोन भी नहीं उठाएंगे। इसीलिए मैं आपको विश्वास दिला रहा हूं। किसी कांग्रेस पार्टी के साथी को डरने की जरूरत नहीं है। उन्होने कहा डरो मत, सच बोलो, बेधड़क बोलो और भरे बाजार बोलो। सत्य विचलित हो सकता है, मगर पराजित नहीं हो सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here