भाजपा के विशेष सदस्यता अभियान की शुरूआत आज से

0
102
Jaipur

जयपुर, 17 अगस्त 2023। भाजपा ने विशेष सदस्यता अभियान का आगाज गुरूवार को खंडेलवाल सभा भवन वैशाली सर्किल वैशाली नगर से किया। इस दौरान भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी सहित भाजपा के कई नेताओं सहित कोर कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे।

श्री जोशी ने कहा कि बूथ स्तर के प्रत्येक कार्यकर्ता को भाजपा के सदस्यता अभियान के लिए जुटना होगा। इसमें प्रत्येक बूथ पर कम से कम 100 नए नवमतदाताओं को भाजपा से जोडने का काम करना है। मुख्य रूप से नवमतदाताओं पर ध्यान केंद्रिंत करने की आवश्यकता इसलिए भी है, क्योंकि एैसे सभी लोग जो पहली बार मतदान कर रहे हैं। उन्हेने इस दौरान बूथ कार्यकर्ता को बूथ जीता चुनाव जीता के मंत्र भी दिया।

अभियान के संयोजक सांसद बाबा बालकनाथ ने कहा कि विशेष सदस्यता अभियान 17 अगस्त से 28 अगस्त तक चलेगा। इस सदस्यता अभियान से एक बडे अभियान का आगाज होगा। भाजपा अपने इस सदस्यता अभियान के माध्यम से समाज के हर वर्ग तक पहुंचेगी। बूथ स्तर के कार्यकर्ता से लेकर प्रत्येक पदाधिकारी संकल्प के साथ सदस्यता अभियान में जुटेगा। भाजपा की ओर से विशेष सदस्यता अभियान से जुडने के लिए टोल फ्री नंबर 8140-200-200 भी जारी किया गया। उन्होने कहा इस टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल देकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here