Chief Minister Bhajanlal Sharma —जिस किसी ने भी युवाओं के साथ धोखा किया है, उन्हें सरकार किसी कीमत पर छोड़ने वाली नहीं है —मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

0
7
file photo

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार को सीकर के पंडित हरीनाथ चतुर्वेदी की 100वीं शताब्दी समारोह शामील हुए। श्री शर्मा ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सीकर के विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ते जा रहा है और सीकर का नाम रोशन कर रहे है। उन्होने कहा कोटा में तो केवल कोचिंग चलती है, लेकिन सीकर में पढ़ाई के साथ बच्चों की नींव भी मजबूत होती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार भी शिक्षा में सुधार और विकास के लिए प्रतिबद्ध है, इसके साथ ही सरकार ने स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए भी कई घोषणाएं की है।

उन्होने कहा हम युवाओं के विकास के लिए युवा नीति 2024 लेकर आ रहे हैं। जिससे युवाओं का सर्वांगीण विकास होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकार के शासन में युवा और उनके पिता की आंखों में आंसू रहते थे, क्योंकि पेपर लीक हो रहे थे। हमने सत्ता में आने से पहले एसआईटी गठित करने का वादा करते हुए कहा था कि जिन्होंने युवाओं की आंखों में आंसू लाए हैं। उन्हें किसी हाल में नहीं छोड़ेंगे, धीरे-धीरे जांच बढ़ रही है। जिस किसी ने भी युवाओं के साथ धोखा किया है, उन्हें सरकार किसी कीमत पर छोड़ने वाली नहीं है। उन्होंने इस साल करीब 1 लाख नई भर्तियों के माध्यम से युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here