प्रदेश में पुलिस जनता को लूट रही है -पूर्व मंत्री गुढ़ा

0
142

जयपुर 23 जुलाई। मंत्रिमंडल से बर्खास्त होने के बाद पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के तेवर बढ गये हैं। गुढ़ा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को कहा कि सीएम पटट्ी बांध के बैठे हैं और पुलिस जनता को लूट रही है। किसी ढंग के आदमी को गृह मंत्रालय मिलता तो अपराध कम होते। उन्होने आरोप लगाया कि पुलिस शराब की तस्करी करवा रही है। तस्करों को पुलिस सहयोग कर रही है। लोगों से एफआईआर दर्ज करने के नाम पर पैसे ले रही है। एफआईआर से नाम काटने के बदले वसूली की जा रही है।
गुढ़ा ने कहा मैं फिर से कहता हूं महिला अपराध में राजस्थान नंबर वन है और विधानसभा में ऐसा कानून बना दिया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आवाज भी नहीं उठा सकते। सड़क पर प्रर्दशन करनेे वालों को यह सरकार पांच साल जेल में भेजेगी, एसे में फिर जनता की आवाज कौन उठाएगा?
वही दूसरी ओर पूर्व मंत्री गुढ़ा हांसलसर पहुचे वहां उन्होने मृतक युवती के परिजानो से मुलाकात कर कहा सरकार कि मणिपुर की बात कर रही है, यहां घर में सो रही युवती सुरक्षित नहीं है। उन्होने कहा कि सोमवार को मैं विधानसभा में सीएम से आमने-सामने युवती की हत्या पर जवाब मांगूगा और सरकार को हत्या का जवाब देना ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here