दो फकिरों के फेर में राजनीति की फिरकी, एक ने कहा खाली कुर्सियां ही करेंगी वसुंधरा का भला

0
169
Rajasthan

प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर फिरकी लेते हुए कहा कि पीएम की सभा में कुर्सियां खाली रह जाती हैं। ये खाली कुर्सियां ही वसुंधरा का भला करेंगी। पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में इन्होंने देख लिया, जनता ने आईना दिखा दिया। कुर्सियां खाली पड़ी थीं और लोग जाने लग गए थे।
ये बात गहलोत ने गुरुवार को जयपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान कही। उन्होने कहा कि
पीएम के भाषण के दौरान कुर्सियां खाली रखना और उनका जाना, वसुंधरा राजे का यही भला करेगा और कोई भला करने वाला नहीं है। वसुंधरा राजे का अगर कोई भला होगा तो इन खाली कुर्सियों से ही होगा। गहलोत ।
गहलोत ने संचार माध्यम के प्रतिनिधियों से कहा कि ईडी,सीबीआई और सारी केंद्रीय एजेंसी को आने दीजिए, वह क्या कर लेंगे? आपके सामने मैं मोदी से बड़ा फकीर बैठा हूं। मैंने एक ग्राम सोना नहीं खरीदा, कोई जमीन या फ्लैट नहीं खरीदा। कोई प्रॉपर्टी नहीं बनाई। मुख्यमंत्री आवास खाली करना पड़ा तो मुझे किराए का मकान ढूंढना पड़ेगा। भाजपा के लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं।

हम पर आरोप लगाने वाले खुद करप्ट, कहां से लाए इतनी प्रॉपर्टी
गहलोत ने कहा- हम पर आरोप लगाने वाले खुद करप्ट लोग हैं। उनसे पूछिए जिंदगी में आपने पैसा कहां से कमा लिया, ये चार-चार मंजिल के बंगले कहां से खड़े कर लिए? तुम लोगों ने कोई काम धंधा किया क्या? यह इतनी प्रॉपर्टी कहां से खड़ी कर ली? कोई आईटी का उद्योग शुरू किया है, तुम्हारे पास पैसा कहां से आया है। इनकी बातों में कोई दम नहीं है।

गहलोत ने अपने दोनों पैरों के अंगूठों में लगी चोट पर सफाइ्र देते हुये कहा कि गवर्नर आरएसएस बैकग्राउंड के हैं,उनसे पूछ लीजिए मेरे फ्रैक्चर है कि नहीं। उन्होने कहा कि मेरे दोनों पैरों के अंगूठों में चोट लग गई, एक अंगूठे के तीन टुकड़े हो गए और एक अंगूठे का नाखून पूरा बाहर आ गया, उसमें एयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है। आपने टूटे हुए अंगूठों की सीटी स्कैन की फिल्म देखी होगी। अब भाजपा के नेता कह रहे हैं कि कील चुभ गई है। ये इतने निम्न स्तर के लोग हैं, आरोप लगा रहे हैं कि जानबूझकर सिम्पैथी के लिए पट्टा बांधकर घूम रहा हूं। गवर्नर भी आरएसएस बैकग्राउंड के हैं, आप उनसे पूछ लीजिए कि सीटी स्कैन में क्या है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here