विद्याधर नगर के लोग जानना चाहते है, दीया की अग्नि परीक्षा को

0
187
Jaipur

प्रदेश में आज विधानसभा चुनाव के लिये नामांकन का तीसरा दिन है। प्रदेश में शुभ मुर्हूत और शुभ चौघड़िये में प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल करने का दौर जारी है। राजधानी जयपुर में भी विद्याधर नगर क्षेत्र से प्रत्याशी दीया कुमारी ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।
नामांकन से पहले दीया कुमारी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश में राम राज्य की स्थापना करने की जरूरत है और होनी भी चाहिए। भगवान करें कि आपकी मुराद पूरी हो। आगे उन्होने कहा कि मैं पहले सवाई माधोपुर से विधायक रही, फिर राजसमंद से सांसद हूं। 10 साल से राजनीति में हूं और मुझे लगता है मैंने अग्नि परीक्षा भी दी है।
लेकिन विद्याधर नगर विधानसभा की जनता दीया से, ये जानना चाहती है कि सवाई माधोपुर और राजसमंद में उन्होने राम राज्य की स्थापना की है क्या? अगर की है तो जनता को बताएं और नहीं की है तो यहां इस तरह की बातों का क्या मतलब है। जनता यह भी जानना चाहती है कि उन्हे कैसे लगा कि उन्होने अग्नि परीक्षा कहां और कैसे दी। क्योंकि जनता कहती है कि पूरे संसार में अग्नि परीक्षा केवल एक ने हीं दी है और वो है जगत जननी सीता मैया।
उन्होने कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि भरतपुर, उदयपुर, जोधपुर और अजमेर संभाग की जनता की सेवा करने के बाद अब जयपुर की जनता की सेवा करने का मौका दिया है और मैं जयपुर की ही बेटी हूं। जनता दीया से ये भी जानना चाहती है कि जब वो जयपुर की ही बेटी है, तो 30 जनवरी 1971 से अब तक जयपुर की जनता की सेवा क्यों नहीं की? क्योंकि 52 सालों में आपको कई अवसर मिले होंगे। जो अब अपको अपने कार्यकर्ताओं से कहनी पड़ रही है।
विद्याधर नगर विधानसभा की जनता को राम राज्य की स्थापना, आप द्वारा दी गई अग्नि परीक्षा और भरतपुर, उदयपुर, जोधपुर और अजमेर संभाग की जनता की सेवा करने के किस्से सुनने और जानने का प्रचंड इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here